भूपेश है तो भरोसा नहीं भ्रम है : डॉ रमन

बिलासपुर/बिल्हा–भाजपा प्रत्याशी विधानसभा बिल्हा धरमलाल कौशिक की अध्यक्षता में विधानसभा बिल्हा के ग्राम बरतोरी में आयोजित आमसभा को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने संबोधित किया इस दौरान पूर्व सीएम ने बिरसा मुंडा की जयंती पर उन्हें नमन करते हुए सभी को जनजातीय गौरव दिवस की शुभकामनाएं दी इसके बाद उन्होंने सभी से आने
 वाले विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में भारतीय जनता पार्टी को वोट करने की अपील की खास कर फर्स्ट टाइम वोटर्स से उन्होंने आग्रह किया कि मतदान जरूर करें। उन्होने कहा कि विधानसभा बिल्हा के विधायक धरमलाल कौशिक के विधायक के कार्यकाल में विधानसभा बिल्हा में जितने भी
 कार्य हुए है वह पुरी तरह से पूरे छत्तीसगढ़ में रिकॉर्ड कायम करके रख दिया है। आज विधानसभा बिल्हा में सड़कों का जाल बिछाया गया, हायर सेकेण्डरी स्कूलों, भवनों का निर्माण, एनिकेटों का जाल बिछाया गया यह विधानसभा बिल्हावासियों  के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो छत्तीसगढ़ को 15 साल तक विकास के मार्ग पर ले जाया गया था उसे इस कांग्रेस सरकार ने पुरी तरह से पीछे ढकेल दिया है। जो सड़के बनी है उसे मतम्मत कराने की स्थिति में भी नहीं है।  
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा  इस साल हम तीन दीवाली मना पाएंगे एक दीवाली हमने मना ली है, दूसरी दीवाली 3 दिसंबर को जब पूरे प्रदेश में कमल खिलेगा तब मनाएंगे, तीसरी दीवाली जनवरी में अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा तब पुरा देश दीवाली मनाएगा। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट बैठक में ही 18 लाख आवास के लिए हम राशि जारी करेंगे।
दूसरा काम, भाजपा की सरकार बनते ही सीजीपीएससी घोटाले के दोषियों पर कड़ी करवाई करेंगे इसके साथ ही शासन में रिक्त पदों पर 2 वर्ष में भर्ती करके युवाओं को रोजगार देंगे तथा छत्तीसगढ़ उद्यम क्रांति योजना के तहत प्रदेश में युवाओं को 50% सब्सिडी के साथ ब्याज मुक्त ऋण प्रदान करेंगे।
इसके अलावा पूर्व सीएम ने किसानों की चर्चा करते हुए कहा कि 25 दिसंबर छत्तीसगढ़ राज्य निर्माता श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती “सुशासन दिवस” के अवसर पर किसानों को 2 साल का बोनस देंगे। इसके साथ ही धान खरीदी भी 3100 रुपए प्रति क्विंटल में 21 क्विंटल धान प्रति एकड़ होगी जिसमें 65,100 रु. प्रति एकड़ एकमुश्त सीधा किसानों के खाते में डाले जायेंगे। महिला सशक्तिकरण के लिए भाजपा का संकल्प बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की हर विवाहित महिला के लिए महतारी वंदन योजना के तहत ₹1000 प्रतिमाह के हिसाब से साल में ₹12000 रुपए उनके खाते में जमा करने का निर्णय लिया जाएगा। इसके साथ ही यह माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी गारंटी है प्रदेश के गरीब परिवार की महिलाओं को ₹500 में गैस सिलेंडर प्रदान किया जाएगा। रेडी-टू-ईट का जो काम कांग्रेस ने महिला स्व सहायता समूहों से छीना है उसे वापिस देना भी मोदी जी की गारंटी है। इसके साथ ही भाजपा की सरकार प्रदेश के कर्मचारियों को केंद्र सरकार द्वारा दिए जाने वाले DA के सामान DA देगी।साथ ही मितानिन कर्मचारियों की मासिक मानदेय राशि में 50% की वृद्धि करेंगे तथा उन्हें पर्याप्त स्वास्थ्य संबंधी उपकरण प्रदान करेंगे ।इसके साथ ही पूर्व सीएम ने कहा कि अब यह स्पष्ट हो चुका है, सभी सर्वे बता रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी की स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनने वाली है। आगे पूर्व सीएम ने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि प्रदेश में पिछले 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने 15000 करोड़ रुपए का घोटाला किया है जिसमें मुख्यमंत्री और सचिवालय सहित पूरी कांग्रेस सरकार लिप्त है, यह बड़ी डकैती है, 40% अवैध शराब इस सरकार ने बेची है। साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने 5 साल पहले महिलाओं को 500 रुपए देने का वादा किया और 5 साल सरकार में रहने के बाद भी पूरा नहीं किया, इसके साथ ही इन्होंने शराबबंदी का वादा किया था, 10 लाख युवकों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, किसानों को दो साल का बोनस देने का वादा किया था, कर्मचारियों को स्थाई करने का वादा किया था ये सभी वादे पूरे नहीं किए, गंगाजल की कसम खाने के बाद इस कसम को कांग्रेस ने इतनी बार तोड़ा है कि अब जनता कैसे विश्वास कर सकती है। आज आप सभी ने इतनी बड़ी संख्या में उपस्थित होकर यह बता दिया है कि आप सभी ने धरम कौशिक जी को अपना विधायक मान लिया है। 


भाजपा प्रत्यशी विधानसभा बिल्हा  धरमलाल कौशिक ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस कांग्रेस सरकार से जनता अब कभी विश्वास ही नहीं कर सकती है। छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की घोटालेबाज सरकार का जाना तय हो चुका हैं और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की स्वच्छ और ईमानदार सरकार बनेगी। आने वाली 17 तारीख को मतदान के दिन हमें अगले पांच वर्षों के लिए निर्णय लेना है।जहां कांग्रेस होगी वहां भ्रष्टाचार होगा अत्याचार होगा , विकास की जगह विनाश होगा। भूपेश बघेल की सरकार लूट और धोखे की सरकार है भोली भाली जनता को गुमराह करने वाले की सरकार है इसको यहां से जाना ही होगा। बिल्हा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी को आप सबको जिताना है और पूरे छत्तीसगढ़ में कमल खिलाना है। श्री कौशिक ने आगे कहा कि इस सरकार ने विधानसभा चुनाव 2018 में महिलाओं को 500 देने की बात कही थी जिसका कोई अता पता नहीं है। उन्होंने  कहा कि जो सरकार 500 नहीं दे पा रही वह 15000 रु क्या दे पाएगी। उन्होंने कहा कि  भूपेश बघेल ने हाथों में गंगाजल लेकर शराब बंदी करने का वादा किया था शराब बंदी तो नहीं हुई पर दो हजार करोड़ रुपए का शराब घोटाला ज़रूर कर दिया। कोल घोटाला , चावल घोटाला , गोठान में घोटाला , डी एम एफ में घोटाला, और तो और गोबर में घोटाला...? ऐसी घोटालेबाज सरकार को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेंकना है। सत्ता पाने सट्टे बाजी में भी घोटाला कर दिया। बिजली बिल आधा करने वादा किया था ,बेरोजगारों को नौकरी और भत्ता देने बोला पूरा हुआ क्या....? महिलाओं को हर साल 4 सिलेंडर मुफ्त देने का वादा भी किया था मिला क्या ...? 16 लाख परिवारों का प्रधानमंत्री आवास छीन ली।। ये जनता विरोधी सरकार हैं। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी ने जो मोदीजी की गारंटी दी है। 

भाजपा प्रत्यशी कौशिक ने कहा कि प्रदेश में आज क़ानून व्यवस्था का हाल सबसे खराब है। कांग्रेस शासन के दौरान लगभग 26 हज़ार युवा आत्महत्या कर चुके हैं, 1 हजार किसानों ने खुदकुशी कर ली, 10 हज़ार से अधिक हत्या और बलात्कार के मामले इस दौरान दर्ज हुए हैं, 25 हज़ार से अधिक आदिवासी बच्चों की चिकित्सा के अभाव में मौतें हुई हैं, ऐसे भयावह हालात छत्तीसगढ़ ने कभी नहीं देखे थे। प्रदेश में कांग्रेस के आते ही माफियाओं की चल पड़ी है। प्रदेश में शराब माफिया, पीएससी माफिया, कोल माडिया, रेत माफिया, भू माफिया, ड्रग्स माफिया, तस्कर माफिया, तबादला माफिया, धर्मान्तरण माफिया से लेकर हर तरह के आपराधिक, असामाजिक तत्वों की जकड़ मजबूत हो रही है। इन सबके पीछे कांग्रेस का हाथ, कांग्रेस का संरक्षण है। लूट, डकैती, अपहरण आदि यहां उद्योग की शक्ल ले चुका है। प्रदेश का सारा संसाधन देश हर में कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ने और बघेल की नेतागिरी चलते रहे, इसलिए खर्च की जी रही है। ऐसे अनाचारों की कहानी अंतहीन है जिसके खिलाफ हम सबको एकजुट होकर जुट जाना है।

Comments

Popular posts from this blog

बीजेपी नेत्री डॉ सुषमा सिंह और रेणु जोगी हो सकती है 2023 के चुनावी मैदान में आमने सामने

सेंदरी घाट ने ली तीन मासूमों की जान,पीड़ित परिवार ने लगाया छाया विधायक राजेंद्र साहू पर गंभीर आरोप

कोटा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के दावदारो में प्रबल दावेदारी में डॉ सुषमा सिंह का नाम सबसे आगे