कोटा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के दावदारो में प्रबल दावेदारी में डॉ सुषमा सिंह का नाम सबसे आगे

कोटा–कोटा  विधानसभा से  भाजपा के दावेदारो में सबसे प्रबल दावेदारी के रूप में  डॉ सुषमा सिंह का नाम सबसे ज्यादा उभर सामने आ रहा है  । लगातार आठ वर्षों से निदान संस्था के माध्यम से कोटा की  ग्रामीण  व आदिवासी महिलाओं के बीच चर्चित सुषमा सिंह एक ऐसा नाम जो की सौम्य , शिक्षित  एवं मज़बूती के साथ भाजपा  के  वरिष्ठ
 लोगो की  भी पहली पसंद बनी हुई है । भाजपा भी इस  बार कोटा से एक मजूबत महिला  को  प्रत्याशी  बनाने  के मूड में है ।  लगातार पिछले दो बार से स्थानीय को  टिकट दिया गया नतीजा वही  ढाक के तीन पात रहा  , वही  कोटा से सामाजिक और राजनीतिक  मज़बूत लोकप्रिय   चेहरे  को  मैदान में लाने के अंदाज़ में अभी तक डॉ सुषमा सिंह का नाम  राजनीतिक गलियारों गर्मजोशी से चल रहा है।
भाजपा की जारी कि गई सूची में भी महिला प्रत्याशी की संख्या  अनुपात  में अधिक रही आगे भी यही क्रम जारी रहेगा । 

वही महिलाओं , वरिष्ठ और युवाओं का कहना है की अगर सुषमा सिंह को  टिकट मिला तो जी–जान लगा देंगे ,मेहनत में नो दिन देखा जायेगा और न ही रात,सुषमा सिंह को विजयश्री दिलाने के लिए अपना जी जान लगाने तक बात कही। 

आप को बता दे की  डॉ सुषमा सिंह  निदान संस्था की डायरेक्टर है एवम्  भाजपा से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की प्रदेश कार्य समिति सदस्य एवं दो  ज़िले  जीपीएम  व जांजगीर चापा की प्रभारी है । 
साथ  ही  महिलाओं  एवं  किशोरियों के  कार्य  के लिए राष्ट्रीय स्तर पर,  मुख्यमंत्री , राज्य स्तरीय  , राज्यपाल  द्वारा कई पुरस्कारों से डॉ सुषमा सिंह को सम्मानित व विभूषित भी किया जा चुका है।

Comments

Popular posts from this blog

बीजेपी नेत्री डॉ सुषमा सिंह और रेणु जोगी हो सकती है 2023 के चुनावी मैदान में आमने सामने

सेंदरी घाट ने ली तीन मासूमों की जान,पीड़ित परिवार ने लगाया छाया विधायक राजेंद्र साहू पर गंभीर आरोप